Getting My जानिए कैसे ग्रीन टी डार्क सर्कल्स को दूर करेगी To Work

Wiki Article



ज्यादा धूम्रपान और अल्कोहल के सेवन से भी डार्क सर्कल्स हो सकते हैं, इसलिए आपको इनका सेवन बंद करना होगा। धूम्रपान और शराब का ज्यादा सेवन हमारी पूरी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता हैं।

जरुरत से ज्यादा सोना, बहुत ज्यादा थकान या फिर अपने सोने के सामान्य वक्त से ज्यादा देर तक जागते रहने के कारण भी डार्क सर्कल की समस्या हो सकती है।

अपनी शादी को 'लव जिहाद' बताने वालों पर भड़की देवोलीना, कहा- 'मैं और...

अपनी आँखों को धीरे-धीरे उंगलियों से दबाएं या आप धीरे से अपनी आँखों के आसपास के क्षेत्र की मालिश कर सकते हैं।

आंखों के नीचे के घेरे को कम करने के लिए आप खीरे के रस में कुछ बूंद नींबू का रस मिलाकर लगाएं। इसके लिए कॉटन बॉल का उपयोग करके अपनी आंखों के नीचे के घेरे पर तैयार जूस लगाएं। (नींबू का रस आंख में न जाए!

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम ऐश्वर्या शर्मा का सूट कलेक्शन है बहुत मस्त

चाय में पाए जाने वाले एंटीऑक्सीडेंट और कैफीन परिसंचरण को बढ़ाते हैं, तो ठंडे टी बैग्स को अपनी आंखों के नीचे रखें। 

' लेकिन इसके अलावा, आप इसे अन्य तरीकों से भी अपनी त्वचा पर लगा सकते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कैसे, तो जवाब हमारे पास है. स्किन के लिए ग्रीन टी का उपयोग करने के ये कुछ सरल तरीके हैं-

सिंगल स्किन टोनर एक ही समय में कई तरह के काम करता है. अच्छी बात यह है कि आप इन टोनर्स को रसायनों से दूर रख सकते हैं और ग्रीन टी से नेचुरल स्किन टोनर बना सकते हैं. टोनर बनाने के लिए, ग्रीन टी तैयार करें.

दीपिका से लेकर सोनम तक, कान्स में बॉलीवुड के बेस्ट ब्यूटी मोमेंट्स जो हैं यादगार

साइकोलॉजिस्ट ब्राइड ने अपनी हल्दी पर गेस्ट के लिए अरेंज किया ड्रमिंग सर्कल, जानिए क्या हैं फायदे

अपनी डाइट में ग्रीन टी को शामिल करना आपकी स्किन के लिए ग्रीन टी का इस्‍तेमाल करने का सबसे आसान तरीका है. डॉ. राहुल कहते हैं, ‘स्किन को हेल्‍दी रखने के लिए ग्रीन टी सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन ग्रीन टी के साथ-साथ परफेक्ट स्किन रिजीम भी अपनाना चाहिए.

सुर्खियों से शुरू और अब सगाई तक पहुंच गया परिणीति-राघव का रिश्ता, जानिए इंगेजमेंट फंक्शन से जुड़ी पूरी डिटेल

As per sure research, about 80 p.c of folks are afflicted by pimples or acne at here some or another level in their everyday living. People today devote an enormous.

Report this wiki page